Wednesday , December 13 2017

गुजरात चुनाव: भाजपा की परेशानियां बरकरार, अब सास-बहू की सियासत में उलझी पार्टी

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव की तारीख़ जैसे जैसे करीब आती जा रही है, भाजपा की समस्याएं और बढ़ती जा रही हैं। बाहर जनता की कई नाराजगियां झेल रही पार्टी की आंतरिक स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है। टिकट बंटवारे को लेकर मचा घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। टिकटों के बंटवारे से नाराज़ जहाँ कई नेताओं ने पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। वहीं अब टिकट को लेकर भाजपा सास बहु के विवाद में भी फंसी हुई नजर आ रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा की ओर से पंच महल की कोलोल मेठक सीट से पंच महल के सांसद प्रभात सिंह चौहान की बहु सुमन चौहान को टिकट मिला था। वह प्रभात सिंह की पहली बीवी के बेटे की पत्नी है। मगर सुमन को टिकट मिलने पर प्रभात सिंह की तीसरी बीवी रंधेश्वरी देवी ने शुक्रवार को फेसबुक पर अपनी नाराजगी का इज़हार किया। जबकि उन्होंने बाद में अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी।

अब इस मामले पर प्रभात सिंह ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को एक पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा है कि मेरी बहू को टिकट नहीं दिया जाये, पार्टी के उम्मीदवार को यहां बदला जाना चाहिए। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि उनका बेटा (प्रवीन) एक बतलेगर हैं और वह शराब का कारोबार भी करता है। यही नहीं सुमन और प्रवीन जेल भी जा चुके हैं। उन्होंने लिखा है कि कोलोल और गोधरा विधानसभा क्षेत्रों की सीट इस हालत में नहीं जीता पाउँगा। अगर भाजपा हारती है तो मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी

TOPPOPULARRECENT