Monday , December 11 2017

गुजरात पुलिस ने रोज़ेदार ऑटो चालक को पीटा, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करके किया पथराव

अहमदाबाद: पुलिस ने एक ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक रोज़े से था, जिसके बाद लोगों का पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है।

मामला तूल पकड़ने पर पुलिस द्वारा अपनी गलती स्वीकार न करने पर लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिसे तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो जनता और उग्र हो गया और मामला पथराव तक पहुंच गया।

खबर के मुताबिक़ अहमदाबाद के सरखेज इलाक़े का माहौल उस समय खराब हो गया, जब एक पुलिस अधिकारी ने एक ऑटो चालक को ऑटो हटाने को लेकर मारपीट की।

दरअसल ऑटो चालक का रोज़ा था, इसलिए पुलिस के मारपीट की घटना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद लगभग पांच सौ ऑटो चालकों ने मौके पर पहुंच कर चक्का जाम कर दिया।

मारपीट करने वाले पुलिस से माफी मांगने को लेकर अपनी बात पर अड़े रहे और रास्ते पर उतर गए। इस दौरान क्षेत्र के लोगों को कई घंटे ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया, जिसके बाद क्षेत्र के लोगों और पुलिस के बीच जमकर पथराव हुआ।

सरखेज़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आई पटेल ने कहा जिन लोगों ने हालात को खराब करने की कोशिश की है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

TOPPOPULARRECENT