VIDEO-गुजरात चुनाव में ‘शोले’ फिल्म चर्चा में, कहा राजू मोमिन तू तो गया

VIDEO-गुजरात चुनाव में ‘शोले’ फिल्म चर्चा में, कहा राजू मोमिन तू तो गया
 गजरात चुनाव में ‘शोले’ फिल्म एक बार फिर से चर्चा में आ गई है, जिसके एक सीन में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में एक साउंडट्रैक चल रहा है। सीन में अमिताभ गब्बर के गुर्गे को मार देते हैं और कहते हैं,’अगर किसी ने राजू मोमिन को वोट दिया तो उसकी पथरी फिरा के रख दूंगा। राजू मोमिन तू तो गया।’ मोमिन कांग्रेस के बागी नेता हैं, जो कि निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अल्पसंख्यकों के वर्चस्व वाले दरियापुर विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा कांग्रेस के विधायक गयासुद्दीन शेख के खिलाफ लड़ रहे हैं।
मोमिन ने इस क्लिप के जरिए दी जा रही धमकी से अपनी जान को ख़तरा बताते हुए शाहपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और इसकी एक प्रति शहर की क्राइम ब्रांच टीम की साइबर सेल को भेज दी गई है।

बता दें की दरियापुर, जो कि मुस्लिम आबादी वाला क्षेत्र है, यहां से 2012 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। यह अवधारणा है कि मोमिन, जो कि वर्ष 2000 से 2010 तक कांग्रेस की ओर से पार्षद रहे। वह कांग्रेस के मुस्लिम वोटबैंक को नुकसान पहुंचाकर, बीजेपी के उम्मीदवार भारत बरोट को फायदा पहुंचा सकते हैं।

खबर के मुताबिक , दरियापुर विधानसभा से 17 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया था, जिसमें से 11 लोगों ने अपना नामांकन वापस ले लिया। शेख ने बताया,’न तो उन्होंने और न ही किसी कांग्रेस कार्यकर्ता ने विडियो क्लिप में कुछ भी किया है। पुलिस अपना काम कर रही है, जो सच होगा वह सामने आ जाएगा।’ शाहपुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आरपी घरसंडिया ने कहा,’हम सिटी क्राइम ब्रांच की साइबर सेल की मदद ले रहे हैं।’
Top Stories