Tuesday , September 25 2018

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी के आगे झुकाया सर, आपसी विवाद खत्म करने की अपील की

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चल रहे विवाद के बीच प्रवीण तोगड़िया ने पुराने रिश्तों को सुधारने ​की पहल की। विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने पीएम को संदेश भेजकर अपील की है कि दोनों को मिलकर दोस्ती की एक नई शुरूआत करनी चाहिए। तोगड़िया ने पीएम को आपसी मतभेदों को खत्म कर देश और हिन्दुत्व के हित में साथ चलने को कहा।

खबरों के मुताबिक तोगड़िया ने पीएम से अपील करते हुए कहा कि नरेन्द्र भाई चलिए साथ आते हैं और देश के लिए काम करते हैं। देश के सामने बेरोजगारी, किसानों की बदहाल स्थिति और उद्योगों की बहाली की बड़ी चुनौतियां हैं।

देश से किए वादों को पूरा करने के लिए हमारा साथ आना जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह पुराने दोस्त के नाते पीएम को मशविरा देना चाहते हैं कि वह उस सीढ़ी को ना तोड़ें जिसके सहारे वह इस शिखर पर पहुंचे हैं।

विहिप नेता ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मोटा भाई(पीएम मोदी)सत्ता के आकाश से जमीन पर देखते हुए हमारे जैसे पुराने दोस्तों से संवाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम विदेश के नेताओं से संवाद करते हैं और अब उन्हें हम जैसे नेताओं के लिए भी थोड़ा वक्त निकालना चाहिए। बता दें कि एक जमाने में पीएम मोदी और तोगड़िया गहरे दोस्त रह चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT