गुरुग्राम मुस्लिम परिवार पर हमला: पीड़ितों ने कहा- ‘काफ़ी डर में जी रहे हैं’

गुरुग्राम मुस्लिम परिवार पर हमला: पीड़ितों ने कहा- ‘काफ़ी डर में जी रहे हैं’

नया गांव के भूपसिंह नगर में क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद के बाद मुस्लिम परिवार की पिटाई के चौथे दिन पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने दूसरे आरोपी धीरेंद्र उर्फ लखन निवासी नया गांव को रविवार शाम को दबोच लिया था।

वारदात के मुख्य आरोपी महेश को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के मुताबिक, धीरेंद्र डेयरी चलाता है। उसी ने सभी आरोपियों को कॉल कर बुलाया था।

वहीं से सभी आरोपी लाठी डंडे लेकर हमला करने गए थे। सोमवार को आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई जाएगी जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि धुलंडी (फाग) वाले दिन भूप सिंह नगर में हुए खूनी संघर्ष के बाद नया गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीण सहमे हुए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि घटना बेहद निंदनीय है, लेकिन इसमें हमारे समुदाय के लड़कों को भी चोट लगी है।

इसके बावजूद पुलिस हमारी सुनवाई नहीं कर रही। उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। नया गांव के नंबरदार मदन सिंह ने बताया कि घटना में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी हमारे गांव के लड़कों से मारपीट की, जिसमें कई लड़के गंभीर रूप से जख्मी हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन इस मामले में एकतरफा कार्रवाई कर रहा है जिन लड़कों के साथ मारपीट की गई है उनकी तरफ से पुलिस शिकायत दर्ज करने की बजाय उनके परिजनों को भी जबरदस्ती घरों से बुलाकर थाने में बिठा रही है।

Top Stories