Friday , December 15 2017

पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे के वाटर कूलर में मिलाया जहर, रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित एक स्कूल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. स्कूल के वाटर कूलर में अज्ञात युवकों द्वारा कुछ जहरीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की गई. हालांकि, सूचना मिलते ही किसी भी तरह का हादसा होने से रोक लिया गया. यह स्कूल पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी है.

अलीगढ़ में स्थित पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी के मदरसा ‘चाचा नेहरू’ में रविवार (17 सितंबर) को असामाजिक तत्वों द्वारा की गई एक बड़ी साजिश नाकाम हो गई है. दरअसल, चाचा नेहरू मदरसे में शिक्षण संस्थान के वाटर कूलर में जहरीला पदार्थ मिलाकर बड़ी वारदात करने की कोशिश की गई.

अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि हमने इस घटना की शिकायत दर्ज कर ली है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सूचना मिलने पर कोतवाल जावेद खान भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। सोसाइटी की चेयरपर्सन सलमा अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश संस्था के पीआरओ राशिद अली को दिए. राशिद अली ने कोतवाली सिविल लाइंस में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी. इसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि हरियाणा के गुरुग्राम में रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 वर्षीय प्रद्युम्न की हत्या के बाद देशभर में स्कूलों की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं. देशभर में स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावक चिंतित हैं. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र और राज्य सरकारों को नोटिस देकर जवाब मांगा है.

TOPPOPULARRECENT