Tuesday , December 19 2017

हनीप्रीत के पूर्व पति ने रोते हुए कहा- मैं बाहर बैठता और राम रहीम मेरी पत्नी के साथ रूम में सोता था

काफी समय से पुलिस को चकमा देकर फरार हुई हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने शुक्रवार को बाबा राम रहीम और हनीप्रात के रिश्तों के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे किए।

विश्वास ने कहा कि उसने अपनी आंखों से बाबा राम रहीम को हनीप्रीत से सेक्स करते देखा था। गुप्ता ने कहा कि बाबा ने पूरी दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए कहा था कि उसने हनीप्रीत को गोद लिया है।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहिम ने अपने गुफा में बिग बॉस का सेट बनाया था। उस गुफा में राम रहीम बिग बॉस गेम खेलाता था। गुफा में लड़के-लड़कियों के कमरे अलग थे। हनीप्रीत जानबूझ कर गेम में गलतियां करती थी। ताकि  राम रहीम के साथ वो समय बिता सके।

विश्वास ने बताया कि जब उनदोनों की शादी हुई थी तो उसकी पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी। विश्वास गुप्ता ने बताया कि साल 1999 से लेकर साल 2009 तक उसकी पत्नी हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था।

उसने बताया कि जब-जब वो हनीप्रीत को बुलाता था तो कहा जाता था कि हनीप्रीत बाबा की सेवा कर रही है। उसने कहा कि इससे तंग होकर डेरे के साधु ने उसे पिस्तौल दिखाई थी। गुप्ता के मुताबिक बाद में राम रहीम सिंह के  इशारे पर  उसके और पूरे परिवार के ऊपर दहेज का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया था। विश्वास गुप्ता ने बताया कि इससे डर कर उसने बाबा से माफी मांग ली थी। उसने बताया कि वो और उसका पूरा परिवार सालों से राम रहीम का भक्त था।

विश्वास ने बताया कि मेरा मुंह चुप करवाने के लिए मुझे धमकियां दी गईं। उनका मकसद था कि दिखावे, सुविधा और पावर में चुप हो जाएगा। विश्वास ने दावा किया कि गोद लेने की प्रक्रिया भी गैरकानूनी है। कानून का पालन नहीं किया गया।

विश्वास ने यह भी बताया कि मुझे जान से मारने का आदेश बाबा ने अपने गुर्गों को दिया था। उसने भावुक होकर कहा, “मैं आज के बाद दोबारा आपसे फिर मिल पाऊंगा या नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है क्योंकि राम रहीम कुछ भी करवा सकता है।”

TOPPOPULARRECENT