Wednesday , December 13 2017

हार्दिक पटेल: “सेक्स वीडियो निकली नकली, यहां तक कि अगर मैं इसमें था, तो क्या 23 वर्षीय की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती?”

गांधीनगर। गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल के विरोधियों ने उनकी सेक्स सीडी वाली बात को सच साबित कर दिया है। जिसमे दिखाया गया है कि हार्दिक पटेल किसी होटल में एक युवती के साथ हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो का वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे सत्तारूढ भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस का गन्दी षडयंत्र में बीजेपी का हाथ है।

हार्दिक अभी 23 वर्ष के हैं और चुनाव लड़ने के लिए बहुत ही युवा है, हार्दिक पहले ही तीन वीडियो के लिए टारगेट किए जा चुके हैं और उन पर ध्यान केन्द्रित किया गया है. टीवी चैनलों ने उन्हें एक लाइव डिबेट के लिए बुलाया जबकि समर्थकों ने उन्हें रैलियों में आमंत्रित किया। उन्हें पूरा विश्वास था कि वे सरभन से अपना अभियान लॉन्च कर सकते हैं, जिनकी 40% अनुसूचित जनसंख्या पाटीदारों की संख्या में वृद्धि करती है, “क्योंकि हार्दिक पटेल अब केवल पटेल के नेता नहीं हैं। वह सभी समुदायों के नेता है।”

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या ये वीडियो उनकी योजनाओं को नुकसान पहुचायेगा! तो उन्होंने जवाब दिया, “आप इस शाम को देखते हुए समर्थन से, क्या आपको लगता है कि वीडियो ने आंदोलन को नुकसान पहुंचाया है? वे नहीं कर सकते। वे अपनी कमियों के लिए कवर करने के लिए भाजपा द्वारा एक असाधारण प्रयास कर रहे हैं। वे मुझे तोड़ नहीं सकते थे, मुझे धमकी नहीं दे सकते थे या मुझे वापस ब्लैकमेल कर सकते थे, इसलिए उन्होंने एक 23 वर्षीय का वीडियो बनाया ताकि वह मेरे चरित्र को नुक्सान पंहुचा सकें।”

हार्दिक कहते हैं, सत्ता में बैठे लोग कह रहे हैं कि यह मेरा वीडियो है लेकिन मैं कह रहा हूं कि वीडियो के साथ छेड़-छाड़ की गयी है। यदि उन्होंने मेरे मंगेतर के साथ होटल के कमरे में एक स्टिंग ऑपरेशन किया था, तो मैं इसे स्वीकार कर लूँगा। ये ऐसे वीडियो हैं जो मेरी तरह एक आदमी के साथ बनाए गए हैं। मैंने पहले ही हमारे कुछ कम्युनिटी सदस्यों के लिए फोरेंसिक परीक्षा के लिए विदेश में भेजा है और उन्होंने मुझे एक विश्लेषण भेजा है जो साबित करता है कि यह नकली था. हालांकि, हम मानते हैं कि मैं कुछ के रूप में अनैतिक था, लोग कहते हैं, और यह वास्तव में मैं वीडियो में था, मैं पूछना चाहता हूं, क्या 23 वर्षीय युवाओं की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती? यदि एक 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड नहीं रख सकता है, तो क्या 50 वर्षीय की गर्लफ्रेंड होगी?

TOPPOPULARRECENT