हार्दिक पांड्या ने घुटनों के बल बैठकर किया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ का समर्थन

हार्दिक पांड्या ने घुटनों के बल बैठकर किया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ का समर्थन

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ यानि बीएलएम का समर्थन किया है। 

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में हार्दिक पंड्या अपनी बल्लेबाजी के दौरान घुटने के बल बैठे और ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ का समर्थन किया।

हार्दिक पांड्या आईपीएल में बीएलएम को समर्थन देने वाले पहले खिलाड़ी बन गये हैं। इस ऑलराउंडर ने 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन बनाए. उन्होंने 19वें ओवर में अपना अर्धशतक पूरा किया।

इस दौरान वह एक घुटने के बल पर बैठे और उन्होंने अपना दायां हाथ उठाकर नस्लवाद के खिलाफ चल रहे अभियान के प्रति अपना समर्थन जताया।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और मुंबई के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपने दायें हाथ की मुट्ठी भींचकर उनका समर्थन किया। पंड्या ने मैच के बाद अपनी तस्वीर भी ट्वीट की और उसका कैप्शन दिया ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’।

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जैसन होल्डर ने आईपीएल की किसी भी टीम के इस अभियान के प्रति समर्थन नहीं दिखाने पर पिछले सप्ताह निराशा व्यक्त की थी।

बता दें कि मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में पंड्या के नाबाद 60 रन की मदद से मुंबई ने पांच विकेट पर 195 रन बनाए लेकिन स्टोक्स और सैमसन ने तीसरे विकेट के लिए 152 रन की अटूट साझेदारी करके राजस्थान को आठ विकेट से जीत दिलाई।

साभार- ज़ी न्यूज़

Top Stories