हरियाणा चुनाव में जेजेपी के बिना नहीं बना सकता कोई भी दल!

हरियाणा चुनाव में जेजेपी के बिना नहीं बना सकता कोई भी दल!

जेजेपी भी अच्छा कर रही है और उसने अब 10 विधानसभा सीटों पर लीड ले ली है।

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के चुनाव परिणाम के लिए मतगणना चल रही है। हरियाणा में कांग्रेस ने बाजी पलटकर रख दी है। अब 37 पर बीजेपी आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस 35 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

जेजेपी दस विधानसभा में दिखा रही ताक़त
हरियाणा के जींद में जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। राज्य की 10 विधानसभा सीटों पर पार्टी आगे चल रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा सीट से आगे चल रहे हैं।

पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान और पिहोवा से बीजेपी उम्मीदवार संदीप सिंह आधिकारिक रुझानों के अनुसार, 1606 वोटों से आगे चल रहे हैं।
पहलवान और बड़ौदा से बीजेपी उम्मीदवार योगेश्वर दत्त चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझानों के अनुसार, 430 वोटों से आगे चल रहे हैं।

हरियाणा के जो चुनाव नतीजे आ रहे हैं, इनमें लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है। बीजेपी यहां आगे जरूर चल रही है, लेकिन बहुमत का आंकड़ा उनसे दूर है।

कांग्रेस और बीजेपी दोनों को जेजेपी की जरूरत
कांग्रेस ने जबरदस्त वापसी की है और जेजेपी भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में भाजपा को सरकार बनाने के लिए जेजेपी की जरूरत पड़ सकती है।

सूत्रों के हवाले से भाजपा ने अकाली दल नेता प्रकाश सिंह बादल और सुखबिर सिंह बादल को जेजेपी से बात करने की जिम्मेदारी दी है।

Top Stories