Friday , December 15 2017

भाजपा राज में यूँ हुआ बेटियों का सम्मान,CM खट्टर के कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं के उतरवाए दुपट्टे

हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार को शनिवार के एक प्रोग्राम के बाद विपक्ष की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल प्रोग्राम में शामिल होने वाली महिलाओं की चुन्नी उतरवाई गई। यही नहीं कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को चुन्नी उतारने या बदलने की शर्त पर ही एंट्री दी गई।
मामला शनिवार को भिवानी में हुए हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह का है। भीम स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला पहुंची थी।

सरकार की इस शर्मनाक हरकत के कारण महिलाओं को असहज स्थिति से तो गुजरना ही पड़ा। साथ ही कई महिलाएं कार्यक्रम से वापस लौट गई। कुछ महिलाओं को तो बिना चुन्नी के ही घर लौटना पड़ा। दरअसल, कहा जा रहा है कि सीएम को काले कपड़ो से लगता है डर तो करवाई ऐसी हरकत।

महिलाओं के साथ हुए इस बर्ताव पर विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने कहा कि यह महिलाओं का अपमान है। सीएम खट्टर को इस शर्मनाक हरकत पर जवाब देना होगा। सीएम को शायद यह अहसास नहीं कि महिलाओं का सम्मान कैसे होता है। चुनरी व दुपट्टा महिलाओं की इज्जत होती है। इसे उतारकर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ किया है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि ये एक तरह से रुटीन कदम ही था, ताकि कोई मुख्य अतिथि को काले झंडे न दिखा सके। भिवानी के एसपी सुरेंद्र सिंह भूरिया ने कहा:
जब भी पुलिस इस तरह के कदम उठाती है, हम दूसरी चुन्नी या दुपट्टा देते हैं। हम कानून और नियम बनाए रखने के लिए ऐसे कदम उठाते हैं।

TOPPOPULARRECENT