Tuesday , December 19 2017

CM अमरिंदर ने हरमनप्रीत को दिया DSP बनने का ऑफर

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आईसीसी महिला विश्व कप में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाली भारतीय महिला बल्लेबाज हरमनप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस में  बतौर डीएसपी पद पर शामिल होने का ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व में जो गलतियां हुई हैं उनमें वह सुधार करना चाहते हैं।

हरमनप्रीत ने भारतीय टीम को इंग्लैंड में आईसीसी विश्वकप फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 171 रन की जबर्दस्त पारी खेली थी।

अमरिंदर सिंह ने पहले ही हरमनप्रीत के लिए पांच लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा की थी। उन्होंने मोगा में हरमनप्रीत के पिता हरमंदर सिंह से बात करने के बाद पद की पेशकश की। रिपोर्टों के अनुसार हरमनप्रीत कुछ साल पहले पंजाब पुलिस में भर्ती होना चाहती थी लेकिन उन्हें यह मौका नहीं दिया गया।

मुख्यमंत्री के प्रवक्ता ने सोमवार को कहा कि यदि हरमनप्रीत की इच्छा हो तो मुख्यमंत्री ने उनके लिए पुलिस उपाधीक्षक के पद का प्रस्ताव रखा है।

अमरिंदर ने लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान में खेले गए विश्व कप फाइनल के बाद एक बयान में कहा कि इस युवती ने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को सेमीफाइनल में दिलाई और फाइनल मैच में इंग्लैंड के साथ कड़ा मुकाबला कर भारतीय टीम को बेहद करीबी अंतर से दूसरा स्थान दिलाया।

TOPPOPULARRECENT