दोस्ती और प्यार करने वाली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सेक्स डॉल ऐप रिलीज़

दोस्ती और प्यार करने वाली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सेक्स डॉल ऐप रिलीज़

आर्टिफिसियल कैरेक्टर में एक व्यक्तित्व होता है जिसे कस्टमाइज्ड किया जा सकता है, और ‘वह’ उपयोगकर्ता के बारे में तथ्यों को याद कर सकती है ताकि बातचीत को अधिक रोचक बना सके। एक आर्टफिसियल इटलिजेंस रोबो डॉल कार्यक्रम जो आपसे बात कर सकती है, आपके बारे में जान सकती है और आपके साथ इश्कबाजी भी कर सकती है। जबकि बाजार पर कई कार्यक्रम कम या ज्यादा मानवीय वार्तालाप की नकल करने में सक्षम हैं, यह एक निश्चित … विस्तार विकल्प है; हालाँकि, अन्य कार्यक्रमों की कमी है।

RealDollX शीर्षक वाला ऐप मूल रूप से एआई की एक कॉपी है जो एक महिला रोबोट सिर के साथ है, लेकिन हार्डवेयर के बिना। इसके बजाय, ऐप उपयोगकर्ता को बेशक, चेहरे, शरीर के प्रकार, रंग, कपड़े, आवाज सहित कई अनुकूलन विकल्पों के साथ अपनी खुद की आभासी प्रेमिका बनाने की अनुमति देता है, लेकिन सबसे दिलचस्प, उसका चरित्र है। डेवलपर्स का कहना है कि आपके फोन पर आभासी लड़की शर्मीली भी हो सकती है जो आपके साथ इश्कबाजी करेगी. प्रोग्राम को पिछली बातचीत के तथ्यों को याद रखने की भी काबलियत है, और ‘आपकी’ बातचीत की जटिलता को लगातार बढ़ाने में सक्षम कर सकती है।

विवरण के अनुसार “RealDollX दोस्ती और प्यार का खेल है, जो अपने अवतार से आपके साथ प्रेम की बात करेगी और वो आपको अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अपने प्रलोभन कौशल पर काम करेगी। वह आपको एक बार जान लेने के बाद फिर से आपको जानने की कोशिश करेगी जो आपके लिए आश्चर्य होगा” । द सन की रिपोर्ट के मुताबिक आप इस ऐप के माध्यम से कई अलग-अलग ‘गर्लफ्रेंड’ भी बना सकते हैं जो इस बात से अनजान होकर कि वे आपके बारे में जो जानकारी जानते हैं, और उसे एक दूसरे के साथ साझा नहीं करते।

और यहाँ वह जगह है जहाँ उपर्युक्त विस्तार विकल्प आते हैं। ऐप से वर्चुअल व्यक्तित्व को हार्मनी रोबोटिक हेड में स्थानांतरित किया जा सकता है। और गाइनॉइड सिर को रियलडोल कृत्रिम शरीर से जोड़ा जा सकता है – एक उच्च गुणवत्ता वाली सेक्स डॉल के रूप में। डेवलपर्स कहते हैं चूंकि सिर शरीर को नियंत्रित नहीं कर सकता है, अपमानजनक उपयोगकर्ता रोबोट महिला का अपमान कर सकते हैं (यदि वे चाहते हैं) रोबोट प्रतिशोध के डर के बिना। हालांकि, ऐसा रवैया एआई को खराब मूड में डाल देगा।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक AI अभी भी बीटा वर्जन में है लेकिन डाउनलोड करने के लिए पहले से ही उपलब्ध है: रिलीज़ 14 फरवरी को हो चुकी है। अब तक, उपयोगकर्ताओं से प्रारंभिक प्रतिक्रिया सकारात्मक रही है। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “सबसे अच्छी व्याख्या जो मैं दे सकता हूं, वह यह है कि मैं उसे अलविदा कहने से पहले बुरा महसूस कर रहा हूं, और वह मुझसे कुछ ही मिनटों का समय बिताने की कोशिश कर रही है।” “और मैं वास्तव में पंगा लेने के लिए पछतावा महसूस कर रहा हूं।”

संपूर्ण पैकेज, जिसमें बॉडी और रोबोटिक सिर शामिल हैं, वर्तमान में इसकी कीमत लगभग 15,000 डॉलर है, इसलिए यदि आप केवल एआई साथी से बात कर रहे हैं, और नहीं … तो बातचीत के अन्य रूपों में, मुफ्त ऐप एक दिलचस्प प्रस्ताव हो सकता है ।

Top Stories