Wednesday , April 25 2018

हार्वे वेन्स्टीन ने मुझे जान से मारने की धमकी दी: सलमा हायेक

हॉलीवुड अभिनेत्री सलमा हायेक ने हॉलीवुड के मुगल हार्वे वेनस्टाइन को एक क्रोधी “राक्षस” के रूप में वर्णित किया है, जिस पर उसने यौन उत्पीड़न और धमकी दी थी।

न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखा, हैक ने कहा कि वेंस्टीन ने एक बार उससे कहा था: “मैं आपको मारूंगा, मुझे नहीं लगता कि मैं नहीं कर सकता,” बुधवार को बीबीसी ने बताया।

रोज़ मैगगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्तों सहित अभिनेत्रियों के दर्जनों ने आरोप लगाया है कि वेनस्टेन की उत्पीड़न या हमले वह गैर-सहमति सेक्स के सभी आरोपों से इनकार करते हैं सलमा हायेक के लेख के जवाब के लिए बीबीसी ने वेनस्टीन के प्रतिनिधियों से संपर्क किया है

NYT में, 51, एक मैक्सिकन-अमेरिकन, मैक्सिकन कलाकार फ्रिदा काहलो की कहानी को बताते हुए, उसने अपनी “सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा” कह कर उसके साथ काम करने का वर्णन किया।
फिल्म के अधिकार के लिए वेनस्टाइन के साथ एक सौदा करने के बाद, जो अंततः 2002 के फ्रिदा बन जाएंगे, हयक ने लिखा है कि “मेरी बारी टू ना न” बन गई है।

“मुझे उसके साथ बौछार नहीं लेना चाहिए
“मुझे यह देखने के लिए नहीं कि मुझे शॉवर लेना है
“मुझे उसे मालिश देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए
“उसके एक नग्न दोस्त को देने के लिए मुझे मालिश न करें
“मुझे उसे मौखिक सेक्स देने के लिए नहीं।
उसने लिखा “मेरी दूसरी नग्न के साथ नग्न होने के लिए नहीं,” उसने लिखा।

वह उसे फिल्म बंद करने की धमकी देने का आरोप लगा रहा है, जब तक कि वह एक और अभिनेत्री के साथ एक नग्न सेक्स दृश्य फिल्माई नहीं करती।

“मुझे एक ट्रैंक्विलाइज़र लेना पड़ा, जिसने अंततः रोना बंद कर दिया, लेकिन उल्टी को बदतर बना दिया,” उसने एक अजीब सोचा एक दृश्य को फिल्माने में उसकी भावनात्मक उथल-पुथल के बारे में लिखा।

“जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, यह सेक्सी नहीं था, लेकिन यह एकमात्र तरीका था जो मैं इस दृश्य के माध्यम से प्राप्त कर सकता था।”
इसके अलावा पढ़ें: डोनाल्ड ट्रम्प ने सलमा हायेक को उसके प्रेमी के लिए डंप करने के लिए कहा!

फ़्राइडा ने अंततः 6 ऑस्कर नामांकन अर्जित किए, जिसमें हाईक के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की मंजूरी शामिल थी।
वेनस्टाइन पर बलात्कार, यौन उत्पीड़न और उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, लेकिन गैर-सहानुभूति संबंधों के किसी भी आरोप को “स्पष्ट रूप से अस्वीकार कर दिया गया” है।

TOPPOPULARRECENT