सपना चौधरी ने किया बीजेपी के खिलाफ़ प्रचार!

सपना चौधरी ने किया बीजेपी के खिलाफ़ प्रचार!

विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में सपना प्रचार अभियान में शामिल हुईं लेकिन बीजेपी के नहीं बल्कि प्रतिद्धंदी उम्मीदवार के पक्ष में। सपना के इस कदम ने भाजपा को असहज कर दिया है

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने लाखों दीवानों के लिए आए दिन कोई न कोई धमाका करती ही रहती हैं। सपना चौधरी या तो कोई वीडियो या अपनी हॉट फोटो वायरल होते ही रहते है। हाल ही में पिछले दिनों सपना चौधरी ने भाजपा का दामन थामा था।

ऐसे में उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वो हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के टिकट पर किसी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन जब भाजपा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हुई तो उसमें सपना का नाम नहीं था। इसके बाद कहा जा रहा था कि सपना भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी लेकिन ये भी नहीं हुआ।

इतने तक तो सब ठीक था लेकिन विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में सपना प्रचार अभियान में शामिल हुईं लेकिन बीजेपी के नहीं बल्कि प्रतिद्धंदी उम्मीदवार के पक्ष में। सपना के इस कदम ने भाजपा को असहज कर दिया है।

खबरों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी उनके इस कदम से सख्त नाराज हैं। दरअसल सपना ने विधानसभा चुनाव के दौरान सिरसा से प्रतिद्वंद्वी हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए प्रचार किया था।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कांडा ने कहा, ‘मेरे उनके साथ अच्छे संबंध हैं। वो पहले भी भी मेरे पार्टी फंक्शन में आती रहती हैं। मैंने भी उनको पहले सपोर्ट किया है

मेरे खिलाफ जो भी चार्ज लगाए गए हैं उनकी सच्चाई सामने आ जाएगी।’ दरअसल सपना चौधरी गोपाल कांडा का प्रचार करने वाली थी लेकिन तुरंत ही भाजपा नेताओं ने उनसे कहा कि वो प्रचार ना करें।

Top Stories