पलवल: मस्जिद में मरा हुआ सूअर फेक कर माहौल खराब करने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

पलवल: मस्जिद में मरा हुआ सूअर फेक कर माहौल खराब करने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

पलवल: पलवल शहर स्थित ईदगाह मस्जिद में कुछ असमाजिक तत्वों ने हिन्दू मुस्लिम एकता व एकजुटता को तोड़ने की और शहर में साम्प्रदायिक दंगा फ़ैलाने की गर्ज़ से एक मरा हुआ सूअर रात के अँधेरे में मसिज्द की आंगन में डाल दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस मामले की जानकारी जैसे ही मस्जिद के इमाम व खतीब को हुई उन्होंने तुरंत फोन के जरिए इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूत्रों के मुताबिक सूचना के बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और कई घंटे गुज़र जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद पलवल के विधायक करन दलाल, काउंसलर रेनू भड़ाना, काउंसलर पप्पू, नगर परिषद पूर्व चेयरमैन केशो, और स्थानीय गैर मुस्लिमों ने बिना किसी धार्मिक भेदभाव के मुसलमानों की समर्थन में खड़े हो गए। और इस मामले में शहर की गंगा जमनी संस्कृति की खातिर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने पर डटे रहे।

तब जाकर पलवल पुलिस ने हालात के मद्देनजर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामित तीन लोगों को हिरासत में लिया। इस दौरान पलवल के विधायक ने रोजनाम इंकलाब के एक सवाल के जवाब में कहा कि हम यहाँ आपसी भाईचारे को किसी भी तरह टूटने नहीं देंगे।

Top Stories