हाशिम अमला को इस टीम ने बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया!

हाशिम अमला को इस टीम ने बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया!

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हाशिम अमला, जो इस साल की शुरुआत में विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, वे केप टाउन ब्लिट्ज में मिजंसी सुपर लीग के लिए बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में शामिल होंगे।

हाशिम अमला का क्रिकेट इतिहास
दक्षिण अफ्रीका के लिए 144 टी 20 मैच और 44 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने के बाद, अमला एशवेल प्रिंस के पक्ष में अनुभव का खजाना लाता है क्योंकि यह पिछले सत्र में रनर-अप के बाद 2019 में एक बेहतर प्रदर्शन करता है।

हाशिम अमला के पास अंतरराष्ट्रीय अनुभव
प्रिंस ने कहा, “हाशिम के पास खेल के अनुभव और ज्ञान का खजाना है और हम वास्तव में उन्हें अपनी प्रबंधन टीम में लाना चाहते हैं।” हमारे दस्ते में जाहिर तौर पर कुछ बहुत ही होनहार युवा बल्लेबाज हैं, और मुझे लगता है कि उन्हें अपने आसपास होने से काफी फायदा होगा।

यह उसके लिए यह पता लगाने का एक अवसर है कि क्या बल्लेबाजी सलाहकार जैसी स्थिति कुछ ऐसी हो सकती है जिसे वह भविष्य में लेना चाहे। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर उसने ऐसा किया तो वह बहुत अच्छा काम करेगा। ”

अमला अबू धाबी टी 10 लीग में अपने कार्यकाल के बाद 25 नवंबर से उपलब्ध होंगे, जहां वह एक आइकन खिलाड़ी के रूप में काम करेंगे और कर्नाटक टस्कर्स के कप्तान होंगे।

हाशिम अमला को लेकर दिया बड़ा बयान
केप टाउन ब्लिट्ज के सीईओ नबील दीन ने अमला की नियुक्ति पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की। “हाशिम न केवल एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं, बल्कि एक विनम्र इंसान भी हैं, और हमें खुशी है कि हम उनकी सेवाओं को सुरक्षित करने में सक्षम थे क्योंकि वह अपना पहला कंसल्टेंसी रोल अपने अंतरराष्ट्रीय खेल करियर के बाद लेते हैं।”

केपटाउन ब्लिट्ज शुक्रवार को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में माज़ांसी सुपर लीग के शुरुआती मैच में जोज़ी स्टार्स के साथ होगा।

Top Stories