राम मंदिर भूमी पूजन पर शुभकामनाएं देने पर हसीन जहान कोरोना धमकी!

राम मंदिर भूमी पूजन पर शुभकामनाएं देने पर हसीन जहान कोरोना धमकी!

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान को कुछ लोगों ने दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी दी है। गत 5 अगस्त को हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की बधाई दी थी।

 

नई दुनिया पर छपी खबर के अनुसार, धमकियों के बाद अब हसीन जहां ने कोलकाता स्थित पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में भी रविवार को इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

 

हसीन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि पांच अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिंदू समाज को मुबारकबाद दी, क्योंकि हिंदू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है।

 

 

 

 

लेकिन कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने और यहां तक की दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है।

 

हसीन ने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें।

 

हसीन जहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्टर शेयर किया, उस पर भगवान राम और राम मंदिर का फोटो बना हुआ है। उन्होंने कैप्शन में कई तरह के इमोजी का उपयोग किया है।

 

उन्होंने लिखा, श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ देश को विश्व शक्ति बनाना है। इंशाअल्लाह।

Top Stories