Saturday , April 21 2018

नफरत की राजनीति देश को कंगाल बना रही है: मौलाना अरशद मदनी

कानपूर: हम सब एक माता पिता के औलाद हैं, लेकिन मौजूदा सरकार नफरत की राजनीति के ज़रिए अल्पसंख्यकों को मिटाने की कोशिश कर देश को तबाही की ओर ले जा रही है। दलितों के बड़े पदों पर होने के बावजूद अगर सरकार का दाव चल गया तो उनके लिए आने वाले दिन अच्छे नहीं होंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इसलिए दलितों को चार सौ साल पहले जहां खड़े थे वहां खड़ा करना की योजना थी, सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश कंगाल हो रहा है और सत्ते की चादर में पनाह लिए कुछ पूंजीपति देश का खजाना लूट रहे हैं। अल्पसंख्यकों को अपने हक, देश और लोकतांत्रिक सिस्टम की सुरक्षा के लिए उन चीजों के खिलाफ एकजुट होना समय और हालात का अहम तकाज़ा है, जो देश को तबाही की ओर लेजाने वाली हैं।

इन विचारों का इज़हार जमीअत उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी ने आल इंडिया अल्पसंख्यक बोर्ड के बैनर तले मर्चेंट चेंबर हाल कानपूर में आयोजित ‘राष्ट्रीय एकता व संविधान सुरक्षा सम्मेलन’ से ख़िताब के दौरान किया। बोर्ड के अध्यक्ष व शहर के क़ाज़ी हाफिज अब्दुल कुद्दुस हादी की अध्यक्षता में आयोजित कांफ्रेंस में खुसूसी मेहमान मौलाना सैयद अरशद मदनी ने कहा कि विभिन्न धर्म के मानने वलों का इज्तेमा बहुत अच्छा और देश की लोकतंत्र व इंसानी मूल्यों की सुरक्षा के लिए नफरत की राजनीति अल्पसंख्यकों को इज्जत के साथ जीने का हक नहीं देना चाहती ।

TOPPOPULARRECENT