HCL टेक्नोलॉजीज ऑफ-कैंपस ड्राइव: 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया गया

, ,

   

एचसीएल टेक्नोलॉजीज ने एसोसिएट ग्रेजुएट इंजीनियर प्रशिक्षुओं की भर्ती के लिए गीतांजलि इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (GIST) में एक ऑफ-कैंपस ड्राइव का आयोजन किया।

 

 

 

 

 

HCL ने 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया

चयन प्रक्रिया के अंत में, कंपनी ने 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया।

 

 

 

 

 

 

ईसीई विभाग के श्री नवीन एसोसिएट प्रोफेसर और जीआईएसटी के प्लेसमेंट समन्वयक द्वारा प्रस्तुत विवरण के अनुसार, 164 कॉलेजों के 1100 से अधिक उम्मीदवारों ने ड्राइव में भाग लिया।

HCL टेक्नोलॉजीज ऑफ-कैंपस ड्राइव: 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया गया 1HCL टेक्नोलॉजीज ऑफ-कैंपस ड्राइव: 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया गया 2

चयन प्रक्रिया

लिखित परीक्षा के बाद, 654 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया। इन उम्मीदवारों में से 407 टेक्निकल राउंड क्लियर करने में सक्षम थे।

 

चयन प्रक्रिया के अंतिम चरण यानी एचआर दौर के बाद, कंपनी ने 400 से अधिक उम्मीदवारों का चयन किया।

 

 

यह उल्लेख किया जा सकता है कि ड्राइव 2 नवंबर 2020 को शुरू हुआ था।

 

ड्राइव के लिए पात्रता बी.ई. या CSE / ECE / EEE / EIE / IT या MSc कंप्यूटर या MCA 2017/2018/2019/2020 पासआउट में बीटेक करें। चयनित उम्मीदवार को रु। 2.6 लाख प्रति वर्ष।

 

एचसीएल प्रौद्योगिकी

HCL Technologies एक IT सेवा और परामर्श कंपनी है। इसका मुख्यालय नदिया, यूपी में स्थित है।

 

यह यूनाइटेड किंगडम, संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस और जर्मनी सहित 44 देशों में कार्यालयों के साथ बहुराष्ट्रीय कंपनियों में से एक है।

 

GIST

जिस्ट आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज है। यह बी.टेक और डिप्लोमा दोनों पाठ्यक्रमों की कोचिंग प्रदान करता है।