इरफान खान के लिए गांव वालों ने बदल दिया गांव का नाम !

इरफान खान के लिए गांव वालों ने बदल दिया गांव का नाम !

आज बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान हमारे बीच नहीं है उनका निधन बीते 29 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। अभी तक किसी को इस बात का यकीन नहीं होता है कि अब इरफान खान हमारे बीच नहीं है। अभिनेता के निधन के बाद से ही लोग उनसे जुड़ी बातें, वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर रहे है। लेकिन महाराष्ट्र के एक गांव वालों ने तो अभिनेता के निधन के बाद से अपने गांव का नाम ही बदल दिया है। इसके पीछे एक लंबी कहानी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार अभिनेता इरफान खान उस गावं में गए थे यहां पर उन्होंने लोगों की काफी मदद की थी।

इसके बाद से वो उनके दीवाने हो गए। आज गांव वाले इरफान खान के फैन हो गए अब उनके निधन पर अपने गांव का नाम बदल कर अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। एक खबर के अनुसार महाराष्ट्र में त्रिंगलवडी फोर्ट के पास इगातपुरी इलाके के लोग इरफान खान के दीवाने है।

अभिनेता के प्रति उनकी दीवानगी ऐसी कि इरफान खान की कोई भी फिल्म रिलीज हो वो देखने जरूर जाते थें। जबकि उनके गांव में और उनके गांव से 30 किलोमीटर दूर तक कोई सिनेमाघर नहीं है। वो 30 किलोमीटर स्टेस्ट ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करके 30 किलोमीटर से दूर नासिक जाकर अभिनेता की फिल्म देखा करते है।

इरफान खान को श्रद्धाजंलि देने के लिए इलाके के लोगों ने नाम बदलकर हीरो ची वाडी कर दिया है। जिसका मतलब हीरो का पड़ोसी। इगातपुरी के जिला परिषद सदस्य गोरख बोडके ने बताया कि, हम गांव का नाम आधिकारिक तोर पर हीरो ची वाडी कर रहे है।

Top Stories