Friday , November 24 2017
Home / Assam / West Bengal / पुलिसवाले को BJP सांसद ने धमकी देते हुए कहा- विशेषाधिकार हनन का नोटिस आया तो मर जाओगे

पुलिसवाले को BJP सांसद ने धमकी देते हुए कहा- विशेषाधिकार हनन का नोटिस आया तो मर जाओगे

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हुई हिंसा के बाद बीजेपी सांसदो को वहां जानने से रोका गया है । शनिवार को वहां जाने की कोशिश कर रहे बीजेपी के 3 सांसदों को हिरासत में लेकर कोलकाता एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेजा गया।

मीनाक्षी लेखी, ओम माथुर और सत्यपाल सिंह को पुलिस ने सुरक्षा और शांति का हवाला देते हुए हिरासत में लिया। हालांकि, सांसद ओम माथुर को पुलिस की कार्रवाई इतनी खराब लग गई कि उन्होंने विशेषाधिकार हनन के नोटिस की चेतावनी दे डाली।

माथुर ने पुलिस अधिकारियों को याद दिलाया कि सांसदों के अपमान करने पर पुलिसकर्मियों को विशेषाधिकार हनन नोटिस जारी किया जा सकता है। बीजेपी सांसद की धमकी कैमरे में क़ैद हो गई है । वीडियो में वह पुलिसवाले से कहते हैं, ‘प्रिविलेज मोशन आएगा तो मर जाओगे।’

 

 

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी भी पुलिसवाले से सवाल कर रही हैं कि क्या आप मानते हैं कि वहां दिक्कत है? जवाब में पुलिसकर्मी ने कहा कि आपके जाने पर हो सकती है। वहीं, ओम माथुर और सत्यपाल सिंह भी पुलिसकर्मियों को विशेषाधिकार का हवाला देते दिखे। हालांकि, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने स्थिति को अच्छी तरह से संभाला और धैर्य के साथ सांसदों को समझाते दिखे।

बता दें कि बशीरहाट में हिंसा भड़कने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गुरुवार को फिर से हिंसा भड़क गई थी, जिसके बाद पुलिस अतिरिक्त सुरक्षा बरत रही है। शुक्रवार को बीजेपी सांसद और अभिनेत्री रूपा गांगुली को भी हिरासत में लिया गया था।

TOPPOPULARRECENT