Saturday , September 22 2018

हाथों की मेंहदी अभी सूखी भी नहीं थी कि हादसे में IAS पति की दर्दनाक मौत

इटावा: शनिवार को उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भयानक सड़क दुर्घटना हो गई। जिसमे एक आईएएस अफसर दीपल श्रीवास्तव की मौत हो गई। वे 2015 बैच के आईआईएस थे। दीपल श्रीवास्तव की बीते 12 दिसंबर को ही शादी हुई थी। जानकारी के मुताबिक, हादसे में अफसर के ड्राइवर सहित उनकी पत्नी और मां गंभीर रुप से घायल हो गईं हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, दीपल अपनी पत्नी और मां के साथ दिल्ली में खरीदे गए नये फ्लैट में शिफ्ट होने के लिए जा रहे थे। इटावा थाना उसराहर के भरतिया कोठी के पास अचानक उनकी कार के एक साइड के 2 टायर फट गए। इस वजह से उनकी कार पलट गई और हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दीपक की मौत हो गई और ड्राईवर संदीप सहित पत्नी व मां गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भारती कर दिया गया है।

बताया जा रहा है दीपल की बीते 12 दिसंबर 2017 को शादी हुई थी। उनकी पत्नी साक्षी की हाथों की मेंहदी अभी छुटी भी नहीं थी कि ये हादसा हो गया। हादसे की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। भीड़ ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

TOPPOPULARRECENT