बलात्कारियों की सज़ा को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का आया बड़ा बयान!

बलात्कारियों की सज़ा को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का आया बड़ा बयान!

इसके बाद से पाकिस्तान एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दुनिया भर के निशाने पर हैं। इस बीच पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने बलात्कारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनको नपुंसक बनाने की वकालत की है।

 

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट इन पर छपी खबर के अनुसार, इमरान ने ऐसे बलात्‍कारियों को सरेआम फांसी या फिर उन्‍हें रासायनिक बंध्याकरण करने का सुझाव दिया है।

 

पाकिस्‍तानी पीएम ने एक टीवी चैनल से बातचीत में यौन दुव्‍यर्वहार करने वालों का एक नैशनल रजिस्‍टर बनाने का आह्वान किया। इमरान ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि बलात्‍कारियों के तत्‍काल रासायनिक बंध्‍याकरण करने की जरूरत है।

 

अगर ऐसा न हो तो कम से कम बलात्‍कारियों का ज‍बरन सर्जरी कराया जाए ताकि वे भविष्‍य में दोबारा यौन अपराध न कर सकें। इमरान ने कहा कि यौन अपराध करने वालों को ऐसी सजा दी जाए जो दूसरों के लिए सबक हो। उन्‍होंने कहा कि बलात्‍कारियों को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए।

 

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी।

 

इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई। अंधेरी रात में महिला ने कार में बैठकर मदद आने तक इंतजार करने का फैसला किया।

 

महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया।

Top Stories