कोविड-19 वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान!

कोविड-19 वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी ने दिया बड़ा बयान!

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज कोरोना वायरस महामारी से इलाज के लिए वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया है।

 

हरिभूमी पर छपी खबर के अनुसार, राहुल गांधी का कहना है कि भारत कोविड-19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा। लेकिन इसके लिए रणनीति बनाने की आवश्यकता है।

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी में अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि भारत कोविड 19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में शामिल होगा। देश को एक स्पष्ट, समावेशी और न्यायसंगत रणनीति चाहिए।

 

ताकि कोविड 19 वैक्सीन सभी लोगों तक समान रूप से पहुंचे। इसके लिए सरकार को रणनीति बनानी चाहिए। बता दें कि बीते गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से कोरोना का एक ग्राफ शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

 

राहुल गांधी ने साथ ही लिखा कि अगर ये पीएम की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे? जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस बेकाबू होता जा रहा है।

 

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 64,553 मामले सामने आये हैं और 1007 लोगों की मौत हुई है।

 

इसी के साथ भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 24,61,191 हो गई है।

 

जिसमें 6,61,595 एक्टिव केस हैं। जबकि, 17,51,556 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि, कोरोना वायरस के कारण भारत में अब तक 48,040 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

Top Stories