राहुल गांधी ने कहा- ‘मैं मोदी से नहीं डरता हूं’

राहुल गांधी ने कहा- ‘मैं मोदी से नहीं डरता हूं’

कांग्रेस वर्किंग कमिटी की मंगलवार की हुई मीटिंग में चीन से विवाद को लेकर राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने बैठक में स्पष्ट कहा कि “मैं पीएम मोदी ने नहीं डरता हूँ और उन पर लगातार निशाना साधता रहूंगा।” इसके साथ ही राहुल गाँधी ने पार्टी के बड़े नेताओं पर पीएम पर सीधा हमला करने से बचने का भी आरोप लगा दिया।

 

बैठक में उपस्थित सूत्रों ने बताया है कि बैठक पर्मानेंट इवायटी आरपीएन सिंह ने हिदायत दी कि चीनी घुसपैठ के मुद्दे पर कांग्रेस को पीएम मोदी की आलोचना करनी चाहिए, किन्तु निजी हमले से बचना चाहिए।

 

इसके बाद राहुल और कुछ अन्य नेता इसपर खफा हुए और मामला पार्टी में ‘युवा बनाम पुराना’ बनता नज़र आया। नाराज राहुल ने कहा कि, ‘मैं पीएम मोदी ने नहीं डरता हूं।

 

वह मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। मैं उनकी आलोचना जारी रखूंगा। यदि किसी को इसमें समस्या है, तो CWC मुझे चुप रहने के लिए कह सकती है।’

 

इतना ही नहीं, राहुल ने इशारा किया कि कई कांग्रेस के नेता पीएम मोदी पर सीधा हमला करने से बचते हैं। राहुल के इस बयान पर उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनका समर्थन किया।

 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कुछ अन्य को छोड़कर अधिकतर कांग्रेस नेता पीएम मोदी और अमित शाह पर सीधा हमला करने से बचते हैं।

Top Stories