Friday , June 22 2018

हिमाचल: घर लौट रहे सिपाही की झगड़ा के बाद हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक पुलिसकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है। जहां सिपाही की एक ऑटो चालक से झगड़ा के दौरान हुई हाथापाई में नीचे गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन के समीप ड्यूटी खत्म करने के बाद कांस्टेबल बाबूराम अपने घर जा रहे थे। इस दौरान ऑटो चालकों से उसका झगड़ा हो गया। झगड़ा काफी समय तक चलता रहा। फिर उनके बीच में हाथापाई होने लगी। इसी हाथापाई में बाबूराम दीवार से नीचे गिर गया और गिरने से उसके सिर पर गहरी चोट आई। उसे एम्बुलेंस के जरिेए अस्पताल ले जाया गया, जहां बाबूराम को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस की मानें तो इस हत्या में दो ऑटो चालको को हिरासत में लिया गया है और उनसे गहन पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी तक, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बहसबाज़ी किस वजह से हुई। पुलिस हर पहलू पर की जांच कर रही है।

वहीँ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने बताया कि बाबू राम (47) को दो व्यक्तियों ने झगड़े के बाद उन्हें धक्का दे दिया गया था। बाबू राम के सिर के बाल जमीन पर गिरने से उनकी मौत हो गई। पुलिस इस पहलु की भी जांच कर रही है कि धक्का देने के पीछे कहीं पुरानी रंजिश तो नहीं है।

TOPPOPULARRECENT