हिन्दू खतरे में नही है गधो, तुम्हारी आने वाली पीढ़ी खतरे मे है: पूर्व IPS संजीव भट्ट

हिन्दू खतरे में नही है गधो, तुम्हारी आने वाली पीढ़ी खतरे मे है: पूर्व IPS संजीव भट्ट
Click for full image

नई दिल्ली: हिन्दुवादी नेताओं की तरफ अक्सर ये बयान आते रहते हैं जिसमें कहा जाता है कि हिन्दू खतरे मे है। इस तरह के बयान न सिर्फ हिन्दुवादी नेताओ बल्कि भाजपा नेताओ की तरफ से भी आते हैं। ऐसे बयान को लेकर पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट ने एतराज जताया है और फटकार भी लगाई है। आईपीएस संजीव भट्ट ने हिन्दुवादी संगठनों को फटकारते हुए कहा कि हिन्दू खतरे नही है बल्कि उनकी आने वाली पीढ़ी खतरे में है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

संजीव भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी करते हुए कहा कि हिन्दु खतरे मे नही है गधो,तुम्हारी आने वाली पीढ़ी खतरे मे है। संजीव भट्ट ने ट्वीट करके कहा है कि “प्रिय भारतीय मुसलमानों, आप इस समय एक समुदाय के रूप में बड़ी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं, लेकिन एक बात बिल्कुल सच है कि इस देश में रहने वाले अधिकांश हिंदू हिंदुत्व में विश्वास नहीं करते हैं, जो कि ठगों द्वारा प्रचारित किया जा रहा है।

बता दें कि संजीव भट्ट अक्सर दक्षिणपंथी संगठनों पर निशाना साधते रहे हैं। वे हिन्दुवादी संगठनों के ऐजेंडे के खिलाफ मुखर होते रहे हैं। उन्होंने इससे पहले कहा था कि जो सच्चा हिन्दू है वह भी हिन्दुत्तव पर विश्वास नही रखता।

उन्होनें कहा कि हमने सदियों से शांतिपूर्वक सह-अस्तित्व के साथ रहे हैं और रहते रहेगें। संजीव भट्ट की गिनती देश के शाँति प्रिये लोगों में होती है इसी लिये कट्टरवादी लोगों को संजीव भट्ट को हजम नही कर पाते हैं और संजीव भट्ट को निशाना बनाते हैं।

Top Stories