हिंदू संगठन ने कठुआ मामले के आरोपी के लिए जनता से दान मांगा

हिंदू संगठन ने कठुआ मामले के आरोपी के लिए जनता से दान मांगा
Click for full image

जनवरी में जम्मू-कश्मीर के कथुआ जिले में आठ वर्षीय लड़की के बलात्कार और हत्या की सीबीआई जांच की मांग में हिंदू एकता मंच ने जनता से दान मांगा है। संपर्क करने पर, हिंदू एकता मंच के अध्यक्ष विजय शर्मा ने कहा कि संगठन की एक बैठक में दान के लिए सार्वजनिक अपील करने का निर्णय लिया गया था। हालांकि, इसने अब तक बहुत अधिक प्रतिक्रिया नहीं दी है, उन्होंने कहा कि उन्हें धन जुटाने के लिए अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करना होगा।

“हमें पर्याप्त संसाधनों को इकट्ठा करना है ताकि सर्वोच्च कानूनी टीम को सुप्रीम कोर्ट के सामने मामले को सफलतापूर्वक दलील देने के लिए एकत्रित किया जा सके। सोशल मीडिया पर संगठन द्वारा पोस्ट किए गए एक संदेश के मुताबिक, हम सभी को आगे आने और उदारता से दान करने के लिए अपील करते हैं ताकि कानूनी खर्चों को पूरा करने के लिए फंड का एक धन बनाया जा सके।

संदेश में कहा गया है कि हिंदू एकता मंच को “आठ साल की लड़की के हत्या और कथित बलात्कार में असली अपराधियों को खोजने के लिए सीबीआई जांच के लिए सर्वोच्च न्यायालय ले जाना है,” संदेश ने कहा, “यह सुनिश्चित करने के लिए, हमने वकील की एक टीम गठित किया है, ताकि जल्द से जल्द उचित याचिका दायर किया जा सके। “हम सभी ने महसूस किया है कि यदि असल अपराधियों को पकड़ा जाना है और इस मामले में निर्दोष रूप से फंसे हुए निर्दोषों को मुक्त कर दिया गया है तो सीबीआई जांच एक महत्वपूर्ण आवश्यकता बन गई है।”

Top Stories