Monday , December 11 2017

हिन्दू युवा वाहिनी का विवादित बयान, कहा- मुसलमान देश में साजिश के तहत आबादी बढ़ा रहे हैं

नई दिल्ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की संस्था ‘हिंदू युवा वाहिनी’ की तरफ से एक विवादित बयान ने हड़कंप मचा दिया है। हिंदू युवा वाहिनी के यूपी प्रदेश मंत्री ने मुस्लिम समुदाय की आबादी पर सवाल खड़े कर दिए।

हिंदू युवा वाहिनी का कहना है कि मुस्लिम, देश में साज़िश के तहत आबादी बढ़ा रहे हैं ताकि वो देश पर कब्जा कर सकें। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश मंत्री नागेंद्र प्रताप तोमर ने मेरठ में कार्यकर्त्ता सम्मलेन में कहा कि भारत पर कब्जे के लिए मुसलमान जानवरों की तरह जनसंख्या बढ़ा रहे हैं।

नागेंद्र प्रताप तोमर ने कहा कि औरतों को बच्चा बनाने की मशीन बना दिया गया है। एक-एक के घर में 12-12 बच्चे पैदा हो रहे हैं। वो बच्चे इसलिए पैदा नहीं कर रहे कि वे अल्लाह की देन है बल्कि इसलिए पैदा कर रहे हैं क्योंकि हिंदुस्तान पर कब्जा करना है।

तोमर ने कहा कि जो कायर हिंदू थे वो मुसलमान बन गए जो योद्धा थे वो हमारे बीच बैठे हैं। उन्होंने कहा कि लव जिहाद अभी टला नहीं है। मुस्लिमों की दाढ़ी पर भी तोमर ने अपशब्द बोले, कहा कि भगवान ने तुमको इतना सुंदर चेहरा दिया, मूछ दी। इसको भी तुमने बेनूर कर दिया।

तोमर ने कार्यकर्त्ताओं के सम्मेलन में एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए। तोमर ने कहा कि एक साजिश की बू आती है जब हम धर्म की आड़ लेकर राष्ट्र पर आने वाले संकट को अनदेखा करते हुए निरंतर जनसंख्या बढ़ाते हैं।

ऐसा लगता है कि वो शायद किसी साज़िश के तहत बढ़ाई जा रही है और वो साजिश ये है कि किसी तरीके से जनसंख्या का असंतुलन करके लोकतांत्रिक आधार पर इस देश पर कब्जा किया जाए।

TOPPOPULARRECENT