Saturday , November 25 2017
Home / India / हिंदूवादी नेता बोले- गौरी लंकेश की तरह नहीं मरना, तो मृत्युंजय जाप करना शुरू कर दें सेक्युलर लेखक

हिंदूवादी नेता बोले- गौरी लंकेश की तरह नहीं मरना, तो मृत्युंजय जाप करना शुरू कर दें सेक्युलर लेखक

देश की वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद केरल हिंदू ऐक्य वेदी के राज्य प्रमुख केपी शशिकला टीचर ने “सेक्युलर लेखकों को महामृत्युंज हवन कराने” की सलाह दी है।

इसके पीछे उन्होंने वजह दी है कि मैं नहीं चाहती कि मेरा हाल भी उनके जैसा हो। ऐक्य वेदी आरएसएस समर्थक संगठनों का साझा मंच है।

शशिकला ने कहा है कि मैं सेक्युलर लेखकों से कहना चाहूंगी कि अगर वो लंबी उम्र तक जीना चाहते हैं तो अपने लिए महामत्युंजय हवन करवाना शुरू कर दें। क्योंकि ये भावी के बारे में कोई नहीं जान सकता। नहीं तो आप भी गौरी लंकेश की तरह शिकार बनोगे।

गौरी लंकेश की हत्या का आरोप बीजेपी और आरएसएस पर लगाया जा रहा है। लेकिन अगर आरएसएस मारना शुरू कर दे तो लेखकों का कुनबा नहीं बचेगा।

लेखकों पर आरएसएस का विरोध करने पर उन्होंने कहा कि आज देश में ये हाल है कि जो लेखक आरएसएस का विरोध करते हैं उन्हें ही लेखक माना जाता है। जब आप आरएसएस के खिलाफ लिखना शुरू कर देते हो तो संघ परिवार समझ जाता है कि वो विकास कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि क्या आप ऐसे लेखक का नाम बता सकते हैं जो आरएसएस का विरोधी न हो? क्योंकि उनके विरोध में ही लिखने वाले को ही पैसा, पुरस्कार और पहचान मिलते हैं।

शशिकला के बयान पर सत्ताधारी सीपीएम और मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

 

TOPPOPULARRECENT