Saturday , November 18 2017
Home / Crime / HIV पॉजिटिव फिर भी … बनाए 300 ख्वातीन से जिस्मानी ताल्लुकात

HIV पॉजिटिव फिर भी … बनाए 300 ख्वातीन से जिस्मानी ताल्लुकात

हैदराबाद: 31 साल के ऑटो ड्राइवर को जब अपने दोस्त के यहां चोरी को लेकर गिरफ्तार किया गया तो पुलिस को अंदाजा नहीं था कि उसने एक और घिनौना कारनामा किया होगा।

दरअसल उसने पुलिस के सामने कबूला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है और उसने 300 से ज्यादा ख़्वातीन , हाऊस वाइफ के साथ गैर महफूज़ ताल्लुकात बनाए हैं।

वह मलकाजगिरी के मिरजालगुडा का साकिन है। पुलिस के मुताबिक उसने तीन शादियां की और उसकी हरकतों की वजह से तीनों बीवी ने उसे छोड़ दिया था।

17 अक्टूबर को उप्पल के सेवन हिल्स कॉलोनी के साकिन सॉफ्टवेयर इंजिनियर मेरव्या कार्ल ने उप्पल पुलिस को अपने यहां हुई 5 तोला सोने की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

5 अगस्त को कार्ल शहर से बाहर किसी जरूरी काम से गए थे, जब वे वापस लौटे तो घर में चोरी का पता चला। पुलिस ने गहराई से जांच पड़ताल की और कार्ल के सभी दोस्तों से बारी-बारी पूछताछ की।

जांच के बाद ऑटो ड्राइवर ने गुनाह कबूल किया। उसने यह भी बताया कि वह एचआईवी वाइरस से मुतास्सिर है, जिसका उसे कुछ महीनों पहले ही पता चला है। उसने कहा कि वह हर दिन प्रॉस्टिट्यूट्स से मिलता है और उसके कई अफेयर्स भी हैं, जिनके साथ वह गैर महफूज़ सेक्स भी करता है।

उसके दूसरे गुनाह कबूलने की बुनियाद पर पुलिस ने उसके कब्जे से 11 चोरी की बाइकें बरामद की हैं।

TOPPOPULARRECENT