Thursday , July 19 2018

बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान की 19 साल पुरानी डायरी से सामने आये ये सीक्रेट..

नई दिल्ली: साध्वी रेप केस में रोहतक जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान की की 19 साल डायरी मिली है। ये डायरी 103 पेज की है,जोकि एक एक टीवी चैनल को मिली है।

हनीप्रीत ने इस डायरी को अपनी शादी से पहले लिखा है। जिसमें उसने अपने दिल की बातों को उतारा है।
इस डायरी के पहले पेज पर तो भारत का नक्शा बना हुआ दिखाई देता है।
दूसरा पेज खोलने पर वहां ANU लिखा हुआ नजर आता है। दरअसल प्रियंका तनेजा उर्फ़ हनीप्रीत इंसान ने खुद को एक निकनेम दिया हुआ है।
इस के साथ उन्होंने ANU का मतलब भी समझाया है। A- attractive, N-naughty, U-unfortunately Girl। डायरी के तीसरे पेज पर बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री काजोल की फोटो लगी हुई है। जीके ऊपर हनीप्रीत ने लिखा है HOW स्वीट, जिससे जाहिर होता है है वह काजोल की फैन है।
इसके अगले ही पेज पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फोटो है। ये फोटो सलमान खान की फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ का पोस्टर है।

इसके अलावा उसकी डायरी में शाहरुख खान, आमिर खान की भी तस्वीरें लगी हैं।

डायरी में लगी बॉलीवुड कलाकारों की तस्वीरों से साफ़ पता चलता है की हनीप्रीत फिल्मों के लिए दीवानी थी। शायद इसलिए जब उसे बाबा की फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उसने एक्टिंग भी कर ली।

इस डायरी में हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता, उसकी छोटी बहन निशु तनेजा और छोटा भाई साहिल तनेजा के नाम लिखे हैं। डायरी में उसने हिंदी और इंग्लिश में कुछ कविताएं भी लिखी है और शायरी के जरिये उसने अपने दिल की बात भी कही है।

सबसे खास बात यह है कि बाबा ने राम रहीम के लिए इसमें एक गाना भी लिखा है। जिसको पढ़कर कहा जा सकता है कि बाबा ने हनीप्रीत के दिल में पहले ही जगह बना ली थी।

 

 

TOPPOPULARRECENT