Tuesday , December 12 2017

ऑनर किलिंग : बहन ने की दोस्त से बात तो भाई ने दोनों को मार डाला

भाई ने बहन को अपने दोस्त के साथ एक कमरे में बात करते देख लिया तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने दोनों पर जानलेवा हमला कर दिया । जिसमें लड़की और लड़के दोनों की मौत हो गई ।

ऑनर किलिंग का ये मामला हरियाणा के सिरसा का है । झूठी शान के लिए हरदीप नाम के युवक ने अपनी बहन और दोस्त का क़त्ल कर दिया । आरोपी को शक था कि उसकी बहन का पड़ोस में रहनेवाले लड़के से संबंध चल रहा है और उसने गुस्से में आकर उन दोनों की हत्या कर दी.

बारा गुधा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि मृत युवक सोनू (22) पंजाब के अबोहर गांव का है और वह सिरसा में अपनी चाची के यहां पिछले दो साल से अपनी मां की मौत के बाद से रह रहा था. सिंह ने बताया कि सोनू और आरोपी हरदीप सिंह (20) दोनों दोस्त थे.

सोनू हरदीप के घर पर उस समय आया था जब वह घर पर नहीं था लेकिन हरदीप की बहन सुमन (22) मौजूद थी. हरदीप ने जब उन्हें देखा तो वह दोनों एक कमरे में बातचीत कर रहे थे, इससे वह गुस्से में बेकाबू हो गया और दोनों पर हमला कर दिया ।

पुलिस ने बताया कि सुमन की मौत घटनास्थल पर हो गई थी और सोनू की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. वारदात के बाद से हरदीप फरार है जिसे पकड़ने की कोशिश जारी है ।

TOPPOPULARRECENT