UP: अब गौशाला में गाय छोड़ने जा रहे ट्रक ड्राईवर और क्लीनर को भीड़ ने पुलिस के सामने पीटा

UP: अब गौशाला में गाय छोड़ने जा रहे ट्रक ड्राईवर और क्लीनर को  भीड़ ने पुलिस के सामने पीटा

मथुरा: गौरक्षा के नाम पर जारी देशभर में गुंडागिरी कम होती हुई नजर नहीं आ रही है। ताज़ा घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा में आया है, जहां पर भीड़ ने गायों को छोड़ने के लिए गौशाला ले जा रहे ट्रक ड्राईवर और उसके क्लीनर की जैम कर पिटाई कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बताया जा रहा है कि गायें आवारा थीं और फसलों को काफी नुकसान पहुंचा रही थीं, जिसकी वजह से उनको एक ट्रक में भर कर गौशाला छोड़ने के लिए ले जाया जा रहा था। प्राप्त सूचना के अन्सुअर यह मामला थाना शीरगढ़ इलाका के पेगाँव के पास पेश आया। जहां स्थानीय लोगों को सूचना मिली थी कि एक ट्रक गायें जबह के लिए ले जाई जा रही थीं, सूचना मिलते ही गोंव वाले उग्र हो गये और वह बड़ी संख्या में ट्रक को पकड़ने के लिए निकल पड़े। जैसे ही उन लोगों के ट्रक को देखा उसे रोक दिया गया, फिर ट्रक ड्राईवर और क्लीनर की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

धटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह भी घटना स्थल पर पहुंच गई, मगर उग्र भीड़ को भी पुलिस कोई डर नहीं था और उसके सामने ही दोनों की पिटाई करते रहे।

मुश्किल से पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाया। यहीं नहीं जब पुलिस दोनों को पकड़ कर थाना ले जा रही थी तो भी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। भीड़ दोनों को किसी भी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं थी। सीओ चन्द्रधर गौड़ के मुताबिक उन गायों को बरसना में स्थित रमेश बाबा गौशाला में लेजाया जा रहा था।

Top Stories