Sunday , November 19 2017
Home / Bihar News / अखिलेश और मायावती के साथ आने की उम्मीद, लालू ने कहा- 2019 में भाजपा का खेल खत्म

अखिलेश और मायावती के साथ आने की उम्मीद, लालू ने कहा- 2019 में भाजपा का खेल खत्म

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव और मायावती के साथ आने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा है कि ऐसा हुआ तो 2019 में भाजपा का खेल खत्म हो जाएगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक राजग के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जाति को लेकर भी लालू ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद दलित नहीं हैं, वह कोली जाति के हैं। जिसे गुजरात में ओबीसी का दर्जा प्राप्त है।

लालू ने कहा कि कोली जाति उत्तर प्रदेश में एक प्रतिशत है। लेकिन चूंकि गुजरात में चुनाव होने हैं। इसलिए एनडीए ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है। ताकि 18 प्रतिशत वोट मिले।

बुधवार को पटना में राजद के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं के बीच लालू ने कहा कि हम सिद्धांतों से समझौता नहीं करते हैं। कांग्रेस भी अगर राजग के उम्मीदवार का समर्थन करती तो भी वे नहीं करते। लालू ने कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। भाजपा ने लोगों से झूठा वादा किया। सब्जबाग दिखाकर मोदी सत्ता में बैठ गए, क्योंकि हम लोग बंटे हुए हैं। तीन वर्षों में एक भी आदमी को नौकरी नहीं मिली। लालू प्रसाद ने हम विचार लोगों को एक साथ आने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ‘मायावती और अखिलेश मिल जाएंगे तो भाजपा का खेल खत्म हो जाएगा। मायावती, अरविंद केजरीवाल, ममता, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और उनके कुंबे को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है। क्योंकि वे जानते हैं कि सभी एक हो जाएंगे तो भाजपा खत्म हो जाएगी। लालू ने कहा कि देश में नफरत फैलाने की कोशिश की जा रही है। गाय के नाम पर लोगों की हत्या की जा रही है, देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं, देश में अब भयानक स्थिति है।

TOPPOPULARRECENT