Tuesday , April 24 2018

बलात्कार के आरोपी पुलिस की रिहाई के लिए प्रदर्शन में तिरंगे का इस्तेमाल कर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया- महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। कठुआ में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार पुलिसकर्मी (एसपीओ) की रिहाई की माग को लेकर हुए प्रदर्शन में तिरंगे के इस्तेमाल की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कड़ी निंदा की है।

उन्होंने इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करार दिया है। गौरतलब है कि हिंदू एकता मंच नामक संगठन द्वारा दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए एसपीओ दीपक खजूरिया को रिहा करने की माग को लेकर रैली निकाली गई थी।

रैली में तिरंगे का इस्तेमाल हुआ था। महबूबा ने एसपीओ की रिहाई के समर्थन में रैली करने वालों के हाथ में तिरंगे का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को टवीट किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कठुआ में हाल में पकड़े गए दुष्कर्मी के बचाव में मार्च और प्रदर्शन से अचंभित हूं। प्रदर्शन में तिरंगे के इस्तेमाल के कारण भयभीत भी हूं।

यह राष्ट्रध्वज की बेअदबी के सिवाय और कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरोपित एसपीओ को गिरफ्तार किया गया है और इस पूरे मामले में कानून अपना काम करेगा।

TOPPOPULARRECENT