Thursday , December 14 2017

योगी के दौरे से और बढ़ी मुसीबत, डॉक्टरों ने परिजनों से कहा- बच्चों के शव को यहाँ से तुरंत हटाओ

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से हुई 60 से अधिक बच्चों की मौत के मामले में योगी और मोदी सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। वहीं आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हॉस्पिटल का जायजा लेने गोरखपुर पहुंचे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, अस्पताल प्रशासन पर आरोप है कि उन्होंने सीएम योगी के दौरे का हवाला देकर मासूमों के परिजनों को जबरन अस्पताल से निकाल दिया है। डॉक्टरों पर आरोप है कि उन्होंने परिजनों से कहा कि अपने अपने बच्चों को यहां से जल्दी हटाओ, सीएम योगी जी का दौरा है।

चैनल न्यूज नेशन के रिपोर्टर ने अस्पताल के बाहर 9 महीने के अपने बच्चे को लेकर खड़ा एक पिता से पूछा कि आपके बच्चे के शव को लेकर जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिला, आप ऐसे(कंधे पर) क्यों लेकर जा रहे हैं?

इस सवाल के जवाब में पिता ने बताया कि डॉक्टरों ने उनसे कहा कि जल्द से जल्द अपने बच्चों को यहां से हटाओं, योगी जी का दौरा है।

आपको बता दें कि इस मामले में प्रशासन अपनी किसी भी कमी और लापरवाही की बात से पल्ला झाड़ रही है। हालांकि, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को निलंबित कर अपनी जवाबदेही को दिखाया है।

TOPPOPULARRECENT