Tuesday , December 12 2017

बीजेपी नेताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग, अस्पताल स्टाफ ने काम बंद कर किया प्रदर्शन

बरेली ज़िला अस्पताल के कर्मचारी बीजेपी नेताओं के खिलाफ़ खुलकर सामने आ गए हैं । ज़िला अस्पताल में बीजेपी नेताओं के निरीक्षण के दौरान शुरु हुआ विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है । अस्पताल के स्टॉफ ने सोमवार को बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर दो घण्टे तक काम बंद रखा जिसकी वजह से मरीज़ों को खासी परेशानी उठानी पड़ी ।

दरअसल 14 सितम्बर को बीजेपी के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने गए थे । निरीक्षण के दौरान भाजपा नेताओं को अस्पताल में तमाम गड़बड़ी और शिकायत मिली इतना ही नही महिला वार्ड में एक्सपाइरी इंजेक्शन भी मिलने की बात कही गयी।

निरीक्षण के बाद जब बीजेपी नेता सीएमओ से शिकायत करने पहुँचे तो अस्पताल के कर्मचारियों ने हंगामा कर दिया । बच्चा वार्ड की नर्स ने बीजेपी नेताओं पर अभद्रता का आरोप लगाया। इस दौरान अस्पताल का स्टाफ और बीजेपी नेता आमने सामने आ गए जिसके बाद अस्पताल के स्टॉफ और नेताओं में हाथापाई हो गई।

घटना के बाद बीजेपी नेताओं ने अस्पताल के स्टाफ के खिलाफ़ मारपीट करने व लूट का मुकदमा लिखने के लिए तहरीर दी । नर्स ने भी बीजेपी नेताओं के खिलाफ शिकायत की । इस मामले की जांच के लिए कलेक्टर ने मजिस्ट्रियल जांच का आदेश भी दिया है ।

लेकिन सोमवार को अस्पताल के स्टॉफ ने नेताओं पर कार्रवाई की मांग करते हुए अस्पताल में प्रदर्शन किया और दो घण्टे काम बंद रखा । इस विरोध प्रदर्शन में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ, नर्सेस संघ, पीएमएस और फार्मासिस्ट संघ शामिल रहा । दो घंटे का ये प्रदर्शन रोज़ाना होना था लेकिन डीएम ने अस्पताल के स्टाफ को बुलाकर बातचीत की जिसके बाद अब अस्पताल का स्टाफ कार्य बहिष्कार नहीं करेगा।

TOPPOPULARRECENT