Monday , July 16 2018

जानें कैसे ‘मटन सूप’ की वजह से हुआ हत्या की साजिश का खुलासा

हैदराबाद पुलिस ने एक मटन सूप के कारण मिली टिप के जरिए हत्या की एक बड़ी साजिश का खुलासा कर दिया। एसिड अटैक मामले की जांच कर रही पुलिस उस वक्त हैरानी में पड़ गई, जब सिर्फ एक मटन सूप के कारण जांच अधिकारियों को पता चला कि यह मामला हत्या की एक साजिश का है।

जानकारी के अनुसार हैदराबाद की रहने वाली एम. स्वाति ने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर पहले अपने पति एम. सुधाकर रेड्डी की हत्या की और फिर उसकी पहचान छिपाने के लिए जानबूझकर प्रेमी पर एसिड फेंका। इसके बाद स्वाति ने सभी को बताया कि उसके पति सुधाकर रेड्डी पर किसी ने एसिड अटैक कर दिया है, जिसके बाद परिवार के लोगों ने स्वाति के प्रेमी को ही अस्पताल में दाखिल कराया।

इस बीच परिवार के एक सदस्य ने राजेश को मटन सूप ऑफर किया तो शाकाहारी होने के कारण उसने इसे पीने से इनकार कर दिया। सुधाकर बने स्वाति के प्रेमी राजेश पर शक करने के लिए परिवार को एक टिप मिल गई थी। दरअसल राजेश जिस सुधाकर के नाम पर अस्पताल में दाखिल हुआ था, उसे मटन सूप बेहद पसंद था लेकिन जब राजेश ने इसके लिए इनकार किया तो परिवार के लोगों ने शक के आधार पर पुलिस से उसका फिंगरप्रिंट टेस्ट करने की मांग की।

इस टेस्ट के बाद पुलिस को इस पूरी साजिश का पता चला जिसके बाद 10 दिसंबर को स्वाति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की पूछताछ में स्वाति ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति सुधाकर रेड्डी की हत्या की थी, जिसके बाद राजेश को ही सुधाकर बताकर पेश करने के लिए उसने उसके चेहरे पर एसिड अटैक किया था।

स्वाति ने बताया कि सुधाकर के सोने के दौरान ही उसने प्रेमी के साथ मिलकर पहले उसे बेहोशी का इंजेक्शन दिया और इसके बाद लोहे के रॉड से उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक इस मामले के सामने आने के बाद स्वाति से लगातार पूछताछ की जा रही है। हालांकि उसके प्रेमी राजेश का अस्पताल में इलाज जारी है जिसके कारण उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

TOPPOPULARRECENT