Tuesday , December 12 2017

कंगना से संबंध के मामले पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा…

बोलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना राणावत कई वर्षों से अभिनेता ऋतिक रोशन से हुए अपने झगड़े पर आवाज उठाती रही हैं, लेकिन ऋतिक रोशन ने कभी भी इस मुद्दे पर अपना विस्तृत जवाब दर्ज नहीं करवाया, लेकिन आखिरकार अब उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कंगना राणावत ने दावा किया था कि उनके और ऋतिक रोशन के बीच 2009 में फिल्म ‘काइट्स’ की शूटिंग के दौरान अफेयर था, लेकिन ऋतिक रोशन ने उनके दावे को गलत बताते हुए कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था, जिसके बाद पिछले एक साल से एक-दूसरे पर कई आरोप लगाये थे।

4 साल पुराने इस मुद्दे के बाद ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है। इस बयान में अभिनेता ने मीडिया की ओर से किए गए सभी रिपोर्टिंग को ‘सर्कस’ बताया और कहा कि वह इस मामले में अपने पक्ष में बात करके एक ऐसे मुद्दे को बढ़ाना नहीं चाहते जिसका उनसे कोई संबंध ही नहीं।

I choose to be on a path of creativity, productivity and constructive work. Anything that isn't in alignment with that,…

Posted by Hrithik Roshan on Thursday, October 5, 2017

रोशन ने कहा कि ‘मेरी इच्छा के बिना मुझे इस झगड़े में शामिल किया गया, सच यह है कि मैं अपने पूरे जीवन में कंगना से कभी अकेले में नहीं मिला, हाँ हमने एक साथ काम जरूर किया है, लेकिन कभी प्राइवेट मुलाक़ात नहीं हुई।

रोशन ने अपने ऊपर लगाए आरोपों की व्याख्या करते हुए कहा कि दो निहायत मशहूर हस्तियों के बीच 7 वर्षों के कथित संबंध रहा इसके बावजूद न तो कोई सबूत न तस्वीरें न गवाह है, हालांकि उस सगाई की एक सेल्फी तक नहीं जिसका आरोप लगाया गया और दावा किया गया कि यह 2014 में पेरिस में हुई, फिर भी उन पर ही विश्वास किया जाएगा क्योंकि आम सोच तो यही है कि एक लड़की झूठ क्यों बोलेगी?

उन्होंने आगे लिखा कि मेरा पासपोर्ट विवरण के अनुसार मैंने 2014 जनवरी में देश से बाहर यात्रा नहीं किया, केवल इस अफेयर का एक ही सबूत दिया गया जोकि एक फ़ोटोशॉप तस्वीर निकली’।

ऋतिक के अनुसार साइबर क्राइम विभाग सभी मामले की जांच कर रही है और इस मामले के लिए उन्होंने अपना मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य सामान इकट्ठा भी करवा दी, जबकि उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

TOPPOPULARRECENT