बहन के मुस्लिम बॉयफ्रेंड को लेकर ऋतिक रोशनऋतिक रोशन का बड़ा बयान!

बहन के मुस्लिम बॉयफ्रेंड को लेकर ऋतिक रोशनऋतिक रोशन का बड़ा बयान!

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 को लेकर सुर्खियों में है वहीं उनकी बहन सुनैना रोशन फैमिली के साथ मतभेद और मुस्लिम ब्वॉयफ्रेंड की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।

कुछ दिन पहले सुनैना रोशन ने अपनी फैमिली पर आरोप लगाए थे कि उनकी फैमिली उनके रिश्ते के खिलाफ है क्योंकि उनका ब्वॉयफ्रेंड मुस्लिम है।

सुनैना ने अपने परिवारवालों पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं। जब इस बारे में ऋतिक रोशन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह हमारी फैमिली का बेहद सेंसिटिव मामला है।

दीदी ऐसी हालत में नहीं है, मुझे नहीं लगता कि मुझे उनके बारे में कुछ भी बयान देना चाहिए। यह दुर्भाग्य की बात है कि इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है।’

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ऋतिक ने आगे कहा, ‘जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस पर चर्चा की गई या इस बात को महत्व दिया गया। शायद कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस होगा, जैसे हम लोग हैं।’

पिंकविला से बातचीत में सुनैना ने कहा था कि वह एक मुस्लिम लड़के रूहेल अमिन से प्यार करती हैं। रूहेल एक जर्नलिस्ट हैं, जिनसे सुनैना की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। परिवार के घर के डर कारण उन्होंने लड़के का नंबर सेव नहीं किया था।

सुनैना के मुताबिक इस रिश्ते पर उनके पिता राकेश रोशन का कहना है कि मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। ऐसे में मुस्लिम होने की वजह से रोशन परिवार उसे एक्सेप्ट नहीं कर रहा है।

Top Stories