समुद्र में भी पहुंचा नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, विडियो हुआ वायरल !

समुद्र में भी पहुंचा नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, विडियो हुआ वायरल !

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हर तरफ विरोध प्रदर्शन जारी है. पूर्वोत्तर राज्यों से लेकर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि सीएए के खिलाफ लोग समुद्र तक में पहुंच गए हैं और उन्होंने समुद्र में भी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें लोग नाव पर बैठकर सीएए का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया है.

ओनिर (Onir) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. डायरेक्टर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा, “और अब समुद्र के द्वारा…सीएए और एनआरसी के खिलाफ मैंगलोर में प्रदर्शन. लोगों का उत्साह काफी जबरदस्त है.” इसके अलावा ओनिर ने दरभंगा में हुए नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन की भी कई फोटो शेयर कीं. इन्हें रिट्वीट करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिखा, “वाउ, एक भारतीय होने पर गर्व है. यह है हमारा राष्ट्र.”

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) अपने बेबाक विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर हमेशा अपनी राय पेश करने वाले ओनिर कई बार देश में चर्चित मुद्दों को लेकर प्रशासन पर जमकर निशाना भी साधते हैं. ओनिर अब तक ‘बस एक पल’, ‘आई एम’, ‘सॉरी भाई’, ‘माई ब्रदर निखिल’, ‘कुछ भीगे अल्फाज’ जैसी कई फिल्में बना चुके हैं.

Top Stories