प्रेमिका के साथ विवाद को लेकर कनाडा में हैदराबाद के शख्स की आत्महत्या!

प्रेमिका के साथ विवाद को लेकर कनाडा में हैदराबाद के शख्स की आत्महत्या!

प्रणय के रूप में पहचाने जाने वाले हैदराबाद के एक मूल निवासी की कनाडा में आत्महत्या करने से प्रेमिका के साथ कथित विवाद को लेकर नाइट्रोजन गैस से मौत हो गई। शहर के हबिगुडा के निवासी, परिवार को रविवार को प्रणय की मौत की सूचना मिली।

प्रणय कुछ साल पहले कनाडा चला गया और अखिला से दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और वे लिव-इन रिलेशनशिप में थे। अगस्त में दोनों की शादी होनी थी। हालाँकि, यह जोड़ी टूट गई, जिसके बाद प्रणय ने चरम कदम उठाया और नाइट्रोजन गैस के कारण आत्महत्या कर ली।

एक सुसाइड नोट में, प्राण्या ने कहा कि एच 1 वीजा प्राप्त करने के बाद अखिला ने पीड़िता के साथ संचार बंद कर दिया। तेलंगाना टुडे ने प्रणय के असभ्य व्यवहार के बारे में कुछ बुरा कहा।

पीड़ित ने आगे कहा कि उसे अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए दोषी ठहराया गया था जिसके परिणामस्वरूप वह टूट गया। लेकिन, प्रणय ने रिश्ते के टूटने के लिए अखिला के माता-पिता को परेशान करने और उन्हें जिम्मेदार ठहराने का दोषी ठहराया।

सुसाइड नोट में, प्रणय ने कहा कि उनका इरादा खुशहाल शादीशुदा जीवन का था, जिसका उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि “मैंने कोई गलती नहीं की।”

इस बीच, परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों से प्रणय के शव को शहर में लाने में मदद के लिए अनुरोध किया।

Top Stories