Friday , September 21 2018

हैदराबाद : सड़कों के गड्ढे नहीं भरे तो दे दिया ‘मंत्रीजी’ का नाम

हैदराबाद। शहर के लोगों ने प्रशासन को नींद से जगाने का अनोखा तरीका निकाला है। कई बार शिकायत करने के बाद भी जब सड़कों के गड्ढे नहीं भरे गए तो नागरिकों ने खुद यह काम हाथ में ले लिया। नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, उन्होंने दुरुस्त किए गड्ढों को महानगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री का नाम दे दिया।

हैदराबाद की कई सड़कों पर भरे गए गड्ढों का नाम मंत्री केटी रामाराव के नाम पर देखने को मिलेगा। यही नहीं गड्ढों को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम पर भी देखने को मिलेगा।

हालांकि, उनके नाम के साथ केटीआर का नाम भी होगा। लोगों का कहना है कि सड़कों के रखरखाव का काम तभी किया जाता है जब रक्षा मंत्री या इवांका जैसी हस्ती का दौरा होता है।

सिकंदराबाद के कुछ लोगों ने कुछ गड्ढे भरे और उन गड्ढों को नाम दिया- ‘निर्मला सीतारमण-केटीआर’। उन्होंने बताया कि पिछले साल गर्मी के मौसम के समय से प्रशासन से सड़कों के गड्ढे भरने के लिए कहा जाता रहा। तब उन्होंने बरसात के मौसम के बाद काम करने की बात कही।

लोगों का आरोप है कि एक साल बीत जाने के बाद भी कोई काम नहीं किया गया है। लोगों का कहना कि अधिकारी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और वे लोगों चाहते हैं कि अधिकारी इस अभियान को देखें और महसूस करें कि लोगों को कितनी दिक्कोतं का सामना करना पड़ता है।

TOPPOPULARRECENT