कोविड-19 की वजह से हैदराबाद के अभिनेता तौफीक अहमद का निधन!

कोविड-19 की वजह से हैदराबाद के अभिनेता तौफीक अहमद का निधन!

टॉलीवुड अभिनेता और डेक्कन फिल्म्स के एक निर्माता मोहम्मद तौफीक खान उर्फ ​​टाइगर सुल्तान का मंगलवार, 8 सितंबर की रात में COVID-19 की वजह से अपने शुरुआती 50 साल की उम्र में निधन हो गया।

 

 

 

 

 

उपन्यास कोरोनावायरस के लक्षण दिखाने के बाद एक सप्ताह पहले खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज किया जा रहा था। दुर्भाग्य से, शनिवार को उनका स्वास्थ्य गंभीर हो गया क्योंकि संक्रमण ने उनके फेफड़ों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाया। फिर उसे रविवार की रात एक वेंटिलेटर पर रखा गया था। खान ने मंगलवार सुबह मेडिकोज अस्पताल, हैदराबाद में अपनी अंतिम सांस ली।

 

तौफीक खान का करियर

 

तौफीक खान अपनी हैदराबादी फिल्मों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में अपनी पहली फिल्म u Maamu Tension Nahi Leneka ’से की, जिसमें उन्होंने प्रतिपक्षी असलम की भूमिका निभाई।

 

उनकी अन्य फिल्मों में एक था सरदार (2013), गुल्लू दादा 3 (2013), जबर्दस्त (2011), हाफ फ्राई (2009) शामिल हैं। सभी हैदराबादी एक्शन-ड्रामा Sultan टाइगर सुल्तान ’(2016) उनकी नवीनतम हिट है।

 

उनका सामाजिक कार्य

फिल्म उद्योग में अपने अभिनय कौशल और भूमिका के अलावा, खान को उनकी सामाजिक सेवा के लिए भी जाना जाता था, जिसे उन्होंने महामारी के दौरान पेश किया था। उन्होंने सरकार द्वारा कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए बंद के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों को आवश्यक सामान वितरित किए।

 

खान ने सभी आवश्यक जरूरतों और आवश्यक चीजों को प्रदान करके महामारी के दौरान हैदराबाद के फ्रंटलाइन श्रमिकों की मदद की।

 

 

 

 

तौफीक खान के आकस्मिक निधन ने उनके प्रशंसकों को स्तब्ध और हतप्रभ कर दिया है।

Top Stories