हैदराबाद के सलमान ज़ैदी ने जीता MTV का रियल्टी शो

,

   

एमटीवी के पॉपुलर शो ‘एस ऑफ स्पेस 2’ का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें विनर का खिताब हैदराबाद के सलमान जैदी ने अपने नाम कर लिया। सलमान प्रोफेशन से बॉक्सर हैं।

वहीं, टिक टॉक स्टार अदनान शेख फर्स्ट रनरअप और एक्स रोडीज फेम बसीर अली सेकेंड रनरअप रहे।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ‘एस ऑफ स्पेस 2’ शो के ग्रैंड फिनाले में नामी हस्तियों ने शिरकत की। नील नितिन मुकेश, अमृता राव, अदा शर्मा, विक्रांत मेस्सी, शांतनु माहेश्वरी और हरलीन सेठी शो के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुए।

हैदराबाद से आए प्रोफेशन बॉक्सर ने बीते दिन एस ऑफ स्पेस के दूसरे सीज़न की ट्रॉफी हासिल कर ली है।सलमान ने शो में 73 दिनों की जर्नी में अपने सारे टास्क बखूबी परफॉर्म किए हैं।

https://www.instagram.com/p/B4Zj3kXHW5H/?igshid=91buukbdjs4w

उनका स्पोर्ट्समेन होने के कारण किसी भी टास्क में गिव अप ना करना हर किसी को पहले से ही पसंद थी। सलमान कई बार घर में मौजूद लड़कियों से बढ़ी नज़दीकियों के कारण भी सुर्खियों में रह चुके थे।

सलमान जैदी ने शो जीतने के बाद कहा कि वो काफी खुश हैं और अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकते। उन्होंने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि 73 दिनों की जर्नी में कंटेस्टेंट्स के बीच कई लड़ाई-झगड़े और उचार-चढ़ाव देखने को मिले, लेकिन सलमान ने दर्शकों का दिल जीत लिया।