बड़ी खबर- क्या अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से लड़ेंगे चुनाव ? नामांकन दाखिल किया !

बड़ी खबर- क्या अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से लड़ेंगे चुनाव ? नामांकन दाखिल किया !
हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से असदुद्दीन ओवैसी के परचा भरने के दो दिन बाद आज बुधवार को यहाँ अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी इस सीट अपना नामाकंन  दाखिल किया है मीडिया  में खबर आने के बाद मानो हड़कंप मच गयारिपोर्ट  के मुताबिक  अकबरुद्दीन ओवैसी ही हैदराबाद से चुनाव लड़ेंगे। पहले यह स्पष्ट था की असद ओवैसी हैदराबाद से लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।
लोकल मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है की असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं। तो अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से चुनाव लड़ेंगे
जानकारी के लिए बता दें एमआईएम औरंगाबाद में काफी मजबूत स्थिती में है। वहीँ महाराष्ट्र में प्रकाश अंबेडकर की पार्टी के साथ गठबंधन के कारण यह सीट ओवैसी के लिए आसान भी दिख रही है। इस सीट से पहले MIM के औरंगाबाद विधायक इम्तियाज जलील ने भी लोकसभा के लिए चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।
हालाँकि, हैदराबाद से अकबरुद्दीन ओवैसी ने नामांकन दाखिल किया तो यह अनुमान लगाया जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी अपने छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के लिए हैदराबाद सीट छोड़ने को तैयार हैं और खुद औरंगाबाद से चुनाव लड़ेंगे। बता दें ओवैसी की यह पुरानी सीट है इस सीट से ओवौसी  तीन बार सांसद रह चुके हैं
साल 2004 , 2009 और 2014 में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.  हैदराबाद को  AIMIM का गढ़ माना जाता हैअसदुद्दीन ओवैसी के पिता ने भी यहीं से अपने राजनीतिक सफर का आगाज किया था.
Top Stories