बबीता फोगाट बोली- मैं ज़ायरा वसीम नहीं, जो डर जाउंगी

,

   

रेसलर बबीता फोगाट एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई हैं. इस बार उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं जो डर कर घर बैठ जाएंगी.

 

दरअसल कुछ दिन पहले बबीता फोगाट ने कोरोना वायरस और तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था जिस पर ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

बबीता फोगाट बोली- मैं ज़ायरा वसीम नहीं, जो डर जाउंगी 1

दरअसल बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा जो भी लिखा था उस पर आज भी कायम हूं.  उन्होंने वीडियो में कहा,  ‘मुझे सोशल मीडिया पर लगातार धमकी दी जा रही है. मैं साफ कह देना चाहती हूं…मैं जायरा वसीम नहीं हूं….मैं डरूंगी नहीं….मैं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं…मैं अपने ट्वीट पर आज भी कायम हूं….मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है..  आपको बता दें कि जायरा वसीम ने फोगाट बहनों पर आधारित आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी. जायरा वसीम ने एक विवाद के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ देने का ऐलान किया है…

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुवनाव से कुछ दिन पहले ही बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल हो गई थीं. दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल तबलीगी जमात के लोगों की वजह से दिल्ली और देश दूसरे इलाकों में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने पर तो बबीता फोगाट ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है.’ इस पर बबीता फोगाट को काफी ट्रोल किया गया था.