सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सुरजीत का बड़ा खुलासा!

, ,

   

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मामले को लेकर आए दिन नए- नए खुलासे हो रहे हैं।

भास्कर डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, ये खुलासे सुशांत के करीबी दोस्त कर रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के मुर्दाघर में जाकर सुशांत के शव को देखने का और वहां 45 मिनट बिताने का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है।

इसे लेकर केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट किया है। अब इस बारे में वहां मौजूद चश्मदीद ने उस दिन का पूरा वाकया बताया है। इस दौरान उन्होंने संदीप सिंह की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने 15 जून को कूपर अस्पताल में जो कुछ भी हुआ उसके बारे में बताया है।

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सुरजीत ने बताया, ‘मैं करीब 11 बजे हॉस्पिटल पहुंचा था। करीब 11:30 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां आए और मुझसे कहने लगे कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं।

पुलिसवालों से बात कर उसे सुशांत का चेहरा दिखा दो। मैंने पुलिस वालों से बात की और रिया को लेकर मुर्दाघर के अंदर पहुंच गया। जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से चादर हटाई, रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा- ‘सॉरी बाबू’। हम 5 से 7 मिनट तक अंदर रुके रहे।’

आगे सुरजीत ने कहा कि, ‘शव से चादर हटते ही रिया का सॉरी बोलना उन्हें भी खटका था।

उनके मन में यह सवाल उठा था कि आखिर रिया किस बात की माफी मांग रही थीं? जब वे बाहर आए तो वहीं मौजूद रिया के भाई शौविक और मां संध्या ने भी सुशांत का चेहरा देखने की इच्छा जाहिर की, लेकिन उन्हें पुलिस ने इजाजत नहीं दी।

सुरजीत की मानें तो कूपर हॉस्पिटल में रिया करीब दो घंटे तक रही थीं। चूंकि अस्पताल के बाहर मीडिया का जमावड़ा था। इसलिए वे पिछले दरवाजे से अंदर गई थीं।’